Press "Enter" to skip to content

श्रीदेवी और दिव्या भारती के बीच एक और रहस्यमय संबंध बन गया है

श्री देवी और दिव्या भारती को 90 के दशक में एक दूसरे के प्रतिस्थापन के रूप में माना जाता था। इस सच को करीब से जाने के लिए आपको दिव्या भारती का ये इंटरव्यू जरूर देखना चाहिए।

अभिनेत्री श्री देवी कपूर की अचानक मृत्यु के साथ, उनके निधन ने हमें 90 के दशक की दिव्य भारती की लोकप्रिय अभिनेत्री की रहस्य़ मौत की याद दिला दी है।

श्री देवी की असमय और दुर्भाग्य-पूर्ण मौत ने सिर्फ अपने प्रशंसकों को सदमे में नहीं छोड़ा, बल्कि पूरी फिल्म उद्योग की कुछ ऐसी ही स्थिति है।

अभिनेत्री की शनि-वार की रात होटल के बाथरूम में मौत हों गई और कहा जहाँ रहा हैं की उन्हें पहले कभी कोई दिल की बीमारी नहीं थी जबकि उनकी मृत्यु दिल की किसी बीमारी के कारण हुई हैं वही दिव्या भारती की मृत्यु 5 अप्रैल 1 993 को हुई, जब वह एक दुःखद घटना में अपनी बालकनी से नशे की हालत में गिर गई थी। उनकी मृत्यु का भी कोई तार्किक कारण नहीं पता चला।

विशेष रूप से, दिव्या भारती और श्री देवी की अक्सर एक-दूसरे के साथ तुलना की जाती थी। और यह भी कहा गया था कि दिव्या ,श्री देवी के समान दिखने के कारण उनकी हिंदी फ़िल्म जगत में जगह ले सकती हैं।और अब दोनों के प्रशंसकों ने एक और कारण खोज लिया है जिससे श्री देवी और दिव्या को जोडा जा सकता हैं।

और अब दोनों के प्रशंसकों ने एक और कारण खोज लिया है जिससे श्री देवी और दिव्या को जोडा जा सकता हैं। गौर-तलब है कि दिव्या भारती की जयंती 25 फरवरी को हैं ,इस दिन के अगले दिन श्री देवी के चौंकाने वाला मौत का दिन पड़ता हैं।

एक और रोचक बात हैं जब दिव्या भारती की मौत हुई वह उस वक्त फिल्म लाडला में काम कर रही थी और उनकी बेतहाशा मौत के कारण, फ़िल्म के काम को रोक दिया गया और बाद में संयोग से फिल्म निर्माता ने इसी परियोजना के लिए श्री देवी को इस फ़िल्म में शामिल किया और श्री देवी फ़िल्म की मुख्य कलाकार बन गईं, जिसमें अनिल कपूर और रवीना टंडन भी शामिल थे। देखे इस फ़िल्म के कुछ पुराने हिस्से जिनमे दिव्या भारती ने काम किया था।

स्रोत : इंडिया टी.वी.न्यूज़ , टाइम्स ऑफ़ इंडिया

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *